विद्या बालन भी पहुंचीं ओरछा,“भूल भुलैया 3” की शूटिंग में लेंगी हिस्सा

 

 

झाँसी- लोकप्रिय फिल्म “भूल भुलैया” के तीसरे भाग की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश के ओरछा में जोरों पर है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, और अब, दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन भी शूटिंग में शामिल होने के लिए ओरछा पहुंच गई हैं।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग लगभग एक सप्ताह पहले ओरछा के ऐतिहासिक महलों और स्मारकों में शुरू हुई थी। हॉरर-कॉमेडी शैली की इस फिल्म के लिए, ओरछा के भव्य स्थानों को चुना गया है, और फिल्म के अधिकांश हिस्सों को यहीं फिल्माया जाएगा।

यह दिलचस्प है कि विद्या बालन, जिन्होंने “भूल भुलैया” के पहले भाग में एक नकारात्मक किरदार निभाया था, वे इस तीसरे भाग में वापसी करेंगी। हालांकि, “भूल भुलैया 2” में उनका किरदार दर्शकों को देखने को नहीं मिला था।

ओरछा पहुंची विद्या बालन को काले रंग के प्रिंटेड हाफ-स्लीव शर्ट में देखा गया। फिल्म की शूटिंग के लिए वे करीब एक हफ्ते तक ओरछा में रहेंगी।

ओरछा में फिल्म की शूटिंग से स्थानीय लोगों में उत्साह

विद्या बालन और “भूल भुलैया 3” टीम के ओरछा आगमन से स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल है। कई लोग फिल्म के सेट पर जाने और अपने पसंदीदा कलाकारों की झलक पाने के लिए उत्सुक हैं।

यह फिल्म ओरछा के पर्यटन को भी बढ़ावा देने में मदद कर सकती है, क्योंकि फिल्म के रिलीज के बाद दर्शक इस खूबसूरत शहर को देखने के लिए आकर्षित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *