ओरछा मे भूल भुलैया-3 का जादू!माधुरी और कार्तिक सहित सितारों की धूम

 

 

झाँसी- बुंदेलखंड की ऐतिहासिक नगरी ओरछा एक बार फिर बॉलीवुड की चकाचौंध में नहाने जा रही है। मशहूर फिल्म निर्माता अनीस बज्मी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ की शूटिंग इन दिनों यहां जोरों पर है। फिल्म के कलाकार कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी मंगलवार को ओरछा पहुंचे और उन्होंने यहां के किले और ऐतिहासिक स्थलों का दौरा किया।बुंदेलखंड में भगवान राम राजा की नगरी ओरछा एक बार फिर बॉलीवुड के रंग में रंगने वाली है। मशहूर फिल्म निर्माता अनीस बज्मी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ की यूनिट इन दिनों ओरछा में डेरा डाले हुए हैं।

 

भूल भुलैया-3’ 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का स्पिरिचुअल सीक्वल है। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी बुंदेलखंड की भूली-बिसरी कहानियों पर आधारित है।

 

ओरछा के खूबसूरत लोकेशन कैमरे में कैद

फिल्म यूनिट ने मंगलवार को ओरछा के रमणीक स्थलों को कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया है। कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी ने ओरछा किले, जहांगीर महल, राय प्रवीण महल और छत्रसाल महल जैसे ऐतिहासिक स्थलों का दौरा किया।

इन कलाकारों का भी होगा धमाल

‘भूल भुलैया-3’ में विद्या बालन, राजपाल यादव, पार्थ सिद्धपुरा, विजय राज और अवनि सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नवंबर 2024 में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *