अपर आयुक्त प्रशासन का विदाई समारोह आयुक्त सभागार में संपन्न

 

झांसी: आज मंडलायुक्त महोदय, झांसी श्री बिमल कुमार दुबे में मुख्य आतिथ्य में अपर आयुक्त प्रशासन श्री महेंद्र कुमार मिश्रा का विदाई समारोह आयुक्त सभागार में आयोजित किया गया। इस अवसर पर संयुक्त विकास आयुक्त, अपर आयुक्त खाद्य एवं औषधि प्रशासन, उप निदेशक अर्थ एवं संख्या, जिला बचत अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी आयुक्त कार्यालय सहित अन्य अधिकारियों द्वारा अपर आयुक्त महोदय का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया गया।

इस दौरान मण्डलीय एवं जिलास्तरीय अधिकारियों द्वारा अपर आयुक्त महोदय के सानिध्य एवं मार्गदर्शन में प्राप्त होने वाले सहयोग एवं नेतृत्व के बारे में अपने-अपने विचारों की अभिव्यक्ति प्रस्तुत की गई।

विदाई समारोह के अवसर पर अपर आयुक्त प्रशासन श्री महेंद्र कुमार मिश्रा ने अपने सम्बोधन में कहा कि झांसी मंडल में सेवाकाल की अवधि में मेरा कार्यकाल 01 वर्ष 15 दिवस का रहा है। मुझे अपनी सेवा कल की अवधि के दौरान झांसी मंडल जैसा सहयोगी एवं दायित्वों के प्रति गंभीर स्टाफ पूर्व की तैनातियों में और कहीं प्राप्त नहीं हुआ। अपने सेवा काल में मुझे सर्वाधिक सहजता मंडलित महोदय श्री विमल कुमार दुबे के निर्देशन में प्राप्त हुई। उन्होंने कहा कि पत्रावलियों के निस्तारण में मंडल के अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ कार्य कर मुझे अत्यधिक सहयोग एवं आनंद की अनुभूति प्राप्त हुई।

विदाई समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अपस्थित मंडलाइट झांसी श्री बिमल कुमार दुबे ने विदाई समारोह के अवसर पर अपर आयुक्त प्रशासन को उज्जवल भविष्य एवं आरोग्य सुख की शुभकामनाएं प्रदान करते हुए कहा कि अधिकारी एवं कर्मचारियों के अपने दायित्वों के प्रति गंभीरता अनुशासन का प्रमुख कारक है। उन्होंने अपर आयुक्त प्रशासन के उज्जवल बधाइयां दी, साथ ही उनके भावी जीवन की कुशलता की कामना भी की।

विदाई समारोह के अवसर पर मंडल एक्ट कार्यालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *