समाजवादी पार्टी की जिला मासिक बैठक हुई सम्पन्न

 

सक्रिय सदस्यों को सौंपी लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी।

 

समाजवादी पार्टी मासिक बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश सचिव सुदेश पटेल एवं जिलाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह भोजला की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में प्रदेश मुख्यालय से प्राप्त निर्देशों से पार्टी कार्यकर्ताओं को अवगत कराया गया वहीं लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी की जीत निश्चित करने की रणनीति बनाकर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी गई।

इस दौरान मुख्य अतिथि सुदेश पटेल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता संगठन के प्रति जिम्मेदारी से दिशा निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन करें।

वहीं जिलाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह भोजला ने कहा कि यह वक्त समाजवादी पार्टी संगठन के पदाधिकारियों की परीक्षा का समय है जिन लोगों को पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर जिम्मेदारी दी गई है वे अपने पद के अनुरूप जिम्मेदारी का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित की जाएगी। पूर्व मंत्री अजय सूद ने कहा कि वर्तमान की डबल इंजन की भाजपा सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है और जनता को गैरण्टी के नाम पर ठगा है उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, परीक्षाएं निरस्त, भर्तिया निरस्त, विभागों में बढ़ते भ्रष्टाचार, खेत पर किसानों द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या, झाँसी शहर की सड़कों की बदहाली, जगह जगह गलियों में गड्ढे, बुंदेलखंड क्षेत्र में बड़ी संख्या में पलायन किया जा रहा है यही सरकार की गैरण्टी का सच है। सपा नेता शकील खान ने कहा कि भाजपा जनता को धर्म जाति के नाम पर नफरत परोस रही है लेकिन क्षेत्र की जनता भाजपा सरकार की जुमलेबाजी अब जान चुकी है और देश की जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को प्रचंड जीत दिलाकर संसद में भेजेगी जिससे कि भाजपा की तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंका जा सके।

इस दौरान पूर्व मंत्री अजय सूद, श्रीमती सीमा श्रीवास्तव, जिलाउपाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह जीतू, अजय अतरौली, युवजन सभा जिलाध्यक्ष विश्व प्रताप सिंह यादव, बाबा साहब वाहिनी जिलाध्यक्ष शिवम गौतम, स्वदेश यादव, गौरव कुमार,, महीपत झां, अमित यादव बबीना, प्रवीण यादव, अभिषेक सोनी, आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन जिलामहाचिव विजय कुमार कुशवाहा एवं आभार पं0 राहुल मिश्रा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *