राहुल गांधी के पक्ष में आये सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राजगढ़ चैराहे पर कांग्रेसियों ने फोड़े फटाके बँटी मिठाई

अर्जुन राजपूत की रिपोर्ट

 

*सत्य परेशान हो सकता है परास्त नहीं – दामोदर यादव*

 

कल सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राहुल गाँधी कि सदस्यता वहाल होते ही जिला कॉंग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रामकिंकर गुर्जर के आह्वान पर दर्जनों कांग्रेसियों ने प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर सिंह यादव के नेतृत्व में खुशियाँ मनाने हुये फटाके चलाये एवं मिठाइयाँ वंटी। इस अवसर दामोदर सिंह यादव ने पत्रकारों से कहा की सुप्रीम कोर्ट ने इतिहासिक फैसला देते हुये राहुल जी की सदस्यता वहाल करते हुये यह संदेश पूरे देश में दिया की संविधान लोकतंत्र जिंदा है और न्यायपालिका भी स्वतंत्र है। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन परास्त नहीं होता और उस सत्य का नाम राहुल गांधी है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रामकिंकर गुर्जर, सुरेश झाँ, अजय शुक्ला, पूर्व DSP पटेरिया, पातीराम पाल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

*झड़िया में काॅग्रेस का किसान सम्मेलन संपन्न*

 

*खुद मिट जाऊँगा लेकिन संविधान नहीं मिटने दूँगा – दामोदर यादव*

 

जिला कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष अमित राजपूत और अमोल रावत के द्वारा झड़िया में आयोजित किसान सम्मेलन में दर्जनों कांग्रेसी नेता एवं सेकडो की संख्या में किसान एकत्रित हुये। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुये पिछड़ावर्ग कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष दामोदर सिंह यादव ने कहा कि जब से देश प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तभी से संविधान के पन्ने रोज फाड़ने का काम कर किया जा रहा है। लेकिन काॅग्रेस पार्टी इस देश के संविधान को बचाने के लिए काॅग्रेस पार्टी ने तय किया है कि भले ही हम मिट जाए लेकिन किसी कीमत पर देश के संविधान को नहीं मिटने देंगे। आज सुप्रीम कोर्ट ने इतिहासिक फैसला देते हुए हमारे नेता राहुल गांधी जी की सदस्यता को बहाल करके यह संदेश दिया है कि देश में सरकारें कितनी भी तानाशाही क्यों न हो जाए लेकिन देश में कानून का राज रहेगा संविधान का राज रहेगा इसीलिए आज राहुल गांधी जी के पक्ष में फैसले से पूरे देश के 135 करोड़ लोग खुश है।

कार्यक्रम का संचालन अमित राजपूत ने किया और कार्यक्रम का आयोजन आमोल रावत ने किया।

इस अवसर पर पातीराम पाल, रामकिशोर यादव, नासिर मंशूरी, हंसमुखी राजपूत, बलबहादुर बघेल, नाजिम खान, ठाकुरदास पाल, आनन्द गौतम, जीतेन्द्र दांगी, केशव यादव, अमरीश बाल्मिक, गुड्डन यादव, त्रिलोक रावत, सुभाष दांगी, जगमोहन यादव, द्वारका रावत रामहेत रावत, सुमित दांगी अंगद कुशवाह सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *